पी ओ ए

बुनियादी सूचना

उत्पाद समूहट्रैक्टर इकाई
ब्राण्ड /मॉडलVolvo FM
निर्माण का वर्ष2019
मीटर रीड-आउट3,90,442 किलोमीटर
मशीन की स्थितिVTC - SOMAIN
देश
मेस्कस आई डीC5DEBAB0

कीमत

वैट के बिना मूल्यपी ओ ए

विवरण

ट्रेक्टर ट्रक का प्रकारस्टैंडर्ड ट्रैक्टर / ट्रेलर इकाई
पावर का प्रकारडीजल
पंजीकरण वर्ष2019
धुरी विन्यास4x2
पंजीकरण संख्या1WMF311
केबिनस्लीपर कैब
इंजिन उत्पादन368 के डब्लू (500 एच पी)
इंजिन विस्थापन13,000
cm3
संचरणI-Shift, Automatic
व्हील बेस370 cm
सस्पेंशन का प्रकारपत्ती-हवा
सकल भार19,000 किलोग्राम
बॉडी विकल्पवातानुकूलन, विद्युत दर्पण, डिफरेंशियल लॉक, एडीआर
अनुलग्नकNL: Schijfremmen

EN: Aluminium wheel, Disc brakes, Driver seat - Air suspended, Gearbox cooler, Power take-off gearbox & engine, Single bunk, VEB+

FR: Freins à disque
अन्य सूचनाGeneral information
Cab: extra high

Axle configuration
Front axle: Suspension: leaf suspension
Rear axle: Reduction: single reduction; Suspension: air suspension

History
Service history: Present

Other information
Legal weight truck and trailer with load: 44000kg
Chassis height: medium
Axle specification: N/A
Rear axle ratio: 2.85
Fuel capacity: 400-499 liters
Number of tanks: 2
VOLVO TRUCK CENTER
  • +33 ...दिखाएँ
    जब आप विक्रेता से सम्पर्क करें तो कृपया मेस्कस का जिक्र करें
Send e-mail

विक्रेता का आखिरी /पहला नाम

  • JEAN-PHILIPPE WILMET

    VOLVO TRUCK CENTER
    • +33 ...दिखाएँ
      जब आप विक्रेता से सम्पर्क करें तो कृपया मेस्कस का जिक्र करें
    • 99 route de Lyon, 69800 Saint Priest, फ्रांस

कम्पनी

VOLVO TRUCK CENTER

8
MASCUS पर सक्रिय वर्ष
संबंधित ब्राण्ड
ब्राण्डविज्ञापन की संख्या
Mercedes-Benz9338
Volvo5831
MAN5273
Scania4708
Renault3974

विवरण - ट्रेक्टर ट्रक का प्रकार: स्टैंडर्ड ट्रैक्टर / ट्रेलर इकाई, पावर का प्रकार: डीजल, मीटर रीड-आउट: 3,90,442 किलोमीटर, पंजीकरण वर्ष: 2019, धुरी विन्यास: 4x2, पंजीकरण संख्या: 1WMF311, केबिन: स्लीपर कैब, इंजिन उत्पादन: 368 के डब्लू (500 एच पी), इंजिन विस्थापन: 13,000 cm3, संचरण: I-Shift, Automatic, व्हील बेस: 370 cm, सस्पेंशन का प्रकार: पत्ती-हवा, सकल भार: 19,000 किलोग्राम, बॉडी विकल्प: वातानुकूलन, विद्युत दर्पण, डिफरेंशियल लॉक, एडीआर