वैट के बिना मूल्य
30,45,857 आई एन आर
1,48,000 PLN
बुनियादी सूचना उत्पाद समूह ट्रैक्टर इकाई ब्राण्ड /मॉडल Scania P 410 E6 STREAMLINE PTO Hydraulic Tipper निर्माण का वर्ष 2017 मीटर रीड-आउट 6,80,000 किलोमीटर देश मेस्कस आई डी CE04FB57 + अधिक विवरण दिखाएँ कीमत मुद्रा का चयन करें आई एन आर वैट के बिना मूल्य 30,45,857 आई एन आर (1,48,000 PLN )वैट (23%) 7,00,547 आई एन आरवैट सहित मूल्य 37,46,404 आई एन आर (1,82,040 PLN)विवरण ट्रेक्टर ट्रक का प्रकार भारी वजन सामान्य ग्रेड (अधिक से अधिक5 -कम से कम1 ) 1 2 3 4 5
पांचवें पहिया का प्रकार स्थापित धुरी विन्यास 4x2 ड्राइव बाँया हाथ केबिन हाई स्लीपर कैब इंजिन उत्पादन 302 के डब्लू (410.01 एच पी) संचरण automat सस्पेंशन का प्रकार हवा -हवा सकल भार 18,000 किलोग्राम अगले पहिये का नाप 385/80R22,5 रियर टायर का आकार 315/80R22,5 बॉडी विकल्प वातानुकूलन, केबिन सस्पेंशन- हवा, विद्युत खिड़कियाँ, विद्युत दर्पण, चालक की सीट की हवा- कुशन्ड, ट्विन बंक, एयरबैग्स, समायोज्य स्टीयरिंग व्हील, ऑन बोर्ड कम्प्यूटर, उपकरण बॉक्स, पृष्ठ बदलें, मंदक/इनटारडर, निकास ब्रेक अन्य सूचना Scania P410 E6 4x2 Streamline
2017
690 thousand km
Euro 6
410HP
Machine
PTO
Retarder
ACC
New tires
Streamline cabin
2 beds
refrigerator
parking air conditioning
Active cruise control
Registered, insured
Accident free
Power take-off
NEW Tipper Hyva Instalation
Ready to ride
कम्पनी
TCE
इस डीलर का अनुसरण करें
आप इस डीलर का अनुसरण कर रहे हैं
अनुसरण रोकें
Receive alerts from similar items
You are following similar items to this
अनुसरण रोकें
विवरण - ट्रेक्टर ट्रक का प्रकार: भारी वजन, सामान्य ग्रेड (अधिक से अधिक5 -कम से कम1 ): 5, मीटर रीड-आउट: 6,80,000 किलोमीटर, पांचवें पहिया का प्रकार: स्थापित, धुरी विन्यास: 4x2, ड्राइव: बाँया हाथ, केबिन: हाई स्लीपर कैब, इंजिन उत्पादन: 302 के डब्लू (410.01 एच पी), संचरण: automat, सस्पेंशन का प्रकार: हवा -हवा, सकल भार: 18,000 किलोग्राम, अगले पहिये का नाप: 385/80R22,5, रियर टायर का आकार: 315/80R22,5, बॉडी विकल्प: वातानुकूलन, केबिन सस्पेंशन- हवा, विद्युत खिड़कियाँ, विद्युत दर्पण, चालक की सीट की हवा- कुशन्ड, ट्विन बंक, एयरबैग्स, समायोज्य स्टीयरिंग व्हील, ऑन बोर्ड कम्प्यूटर, उपकरण बॉक्स, पृष्ठ बदलें, मंदक/इनटारडर, निकास ब्रेक